The Joy of the lord is our strength

Saturday, November 26, 2022

The Joy of the Lord Is Our Strength

|

Contact us - [email protected]

Disclaimer

यह एक मसीही लिरिक्स वेबसाइट है। lyricsa पर आत्मिक उन्नति हेतू आत्मिक गीतों के लिरिक्स उपलब्ध हैं। आत्मिक गीत भी एक साधन हैं जिससे हम प्रभु के साथ और घनिष्ठता का अनुभव कर सकते हैं।

सभी मसीही गाने के बोल, वीडियो आदि उनके मालिकों की संपत्ति और कॉपीराइट हैं, और यहां केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रदान किया जाता है। हम वीडियो में किसी भी चीज़ का स्वामित्व नहीं रखते हैं और न ही इसका दावा करते हैं। गीत और चित्रकवर वैध स्वामियों की एकमात्र संपत्ति हैं। सारा श्रेय गीत मालिकों, निर्माताओं, लेखकों, संगीतकारों और गायकों को जाता है। हम परमेश्वर के शुक्रगुजार हैं जो इन गीतों के माध्यम से भी संचार करता है और अपना जीवित वचन प्रकट करता है।

इस वेबसाइट पर कॉपीराइट अधिनियम के अधीन किसी भी संदिग्ध सामग्री के लिए किसी भी जानकारी को ईमेल करने पर विचार किया जा सकता है। जो हमें प्रभु के लिए और भी बेहतर करने में मदद कर सकता है।

चूँकि lyricsa की सामग्री हमारे लिए पैसे नहीं बनाती है, इसीलिए हम आय के लिए Google Ad-sense, Affiliate Links इत्यादि का इस्तेमाल करते हैं।

इसीलिए अगर आप इस साईट पर किसी Ad पर क्लिक करते है तो उसके लिए AdSense Terms लागू होंगी हमारी Privacy Policy नहीं। यही नियम एफिलिएट लिंक पर भी लागू होते हैं।

हम केवल कंटेंट शेयरिंग आर्टिकल लिखते है, इसीलिए काफी हद तक केवल Name, Email का ही उपयोग करते हैं, जिसको किसी भी third-party के साथ साँझा नहीं करते हैं।

अगर आप हमारे सुझाये गए उत्पादों का उपयोग करते हैं तो वो सब आपकी अपनी जिम्मेदारी पर करते हैं, हम किसी भी तरह से उसके लिए जिम्मेदार नहीं होंगे।

धन्यवाद।